Bollywood दीपका पादुकोण की फ़िल्म Chhapak आज फ़िल्म घरो में realease होने जा रही है | इस फ़िल्म को राज़ी की डिरेक्टर मेघना गुलज़ार ने डिरेक्सक्ट किया है | यह फ़िल्म  लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है जो कि एक एसिड अटैक पीड़ित है | जब से इस फ़िल्म का trailer   Release हुआ है |तभी से फैन्स मे काफी उत्साह था | इस फ़िल्म में दीपका लक्ष्मी अग्रवाल की किरदार निभा रही है | आपको बता दे के यह फ़िल्म पिछले कुछ दिनों से किसी न किसी वजह से सुर्खियों में भी रहा |
Chhapak Real story in hindi

लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी
लक्ष्मी का जन्म दिल्ली के एक मिडिल क्लास फैमली में हुआ था | 15 साल की उम्र में लक्ष्मी ने गायक बनाने का सपना देखा था | 32 साल का नदीम खान नाम का एक लड़का उन से शादी करना चाहता था | लेकिन लक्ष्मी को ये रिश्ता मंजूर नही था | आपको बता दे की लक्ष्मी का वो दरिंदा हमेशा पीछा करता था | लक्ष्मी ने कई बार उस लड़का को माना किया | लेकिम वह नही माना |साल 2005 मे लक्ष्मी एक किताब की दुकान में जा रही थी | तभी वही  पर उस लड़के ने लक्ष्मी के ऊपर तेजाब फेंक दिया | लक्ष्मी वही पर गिर गई और दर्द से तड़पने लगी | तभी एक टैक्सी ड्राइवर वहा आया और लक्ष्मी को एक पास के अस्पताल में ले गया |
Lakshmi aagarwal
लक्ष्मी की दर्दनाक कहानी
लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में अपनी दर्दनाक कहनी सुनियी थी |उसने कहा उस वक़्त मुझे ऐसा लगा था जैसे मेरे पूरे शरीर मे किसी ने आग लगा दी हो |मेरी सारी खाल निकल कर बाहर आ गई थी |इस अटैक के बाद लक्ष्मी को कई सर्जरी करबानी पड़ी | लक्ष्मी ने कहा जिस वार्ड में वो थी उसमें कोई मिरर नही लगाया गया था |रोज सुबह एक नर्स कटोरे में पानी देती थी जिससे मैं अपना चेहरा साफ कर सकूं |मैं हमेशा उस पानी मे अपना चेहरा देखने की कोशिस किया करती थी | जब मैंने अटैक के बाद पहली बार खुद को सीसे में देखा तो मुझे ऐसा लगा जैसे मेरा सबकुछ बर्बाद हो गया हो | मेरा चेहरा बोलने लायक भी नही रह गया था | लेकिम इस हादसे के बाद भी लक्ष्मी का हौसला नही टूटा |
Lakshmi agarwal full story
साल 2006 में लक्ष्मी ने एक PIL डाली और सुप्रीमकोर्ट से एसिड ban करने की मांग की | इसी साल लक्ष्मी एक ऐसे कॉम्पैन का हिस्सा बानी जिसका नाम था Stop Acid Attack |  उसके बाद लक्ष्मी उन सैंकड़ो एसिड अटैक पीड़िता की आवाज बन गए | कैंपियन चलाने के दौरान लक्ष्मी को इस के फाउंडर आलोक से प्यार हो गया | इस couple ने शादी से पहले लिविंग में रहने का फ़ैसला किया | इस पर लक्ष्मी ने कहा हम शादी ना करके समाज को चुनौती देना चाहते है | हम नही चाहते थे की मेरे शादी में लोग आए |और मेरे चेहरे को देख कर ताना मारे | कुछ समय बाद ही लक्ष्मी ने एक पीहू नाम के लड़की को जन्म दिया |लेकिन बेटी के जन्म के बाद लक्ष्मी औऱ आलोक में अनबन होने लगी |इसके बाद आलोक ने लक्ष्मी से अलग होने का फ़ैसला किया | उसके बाद लक्ष्मी को एक जॉब की जरुरत थीं | साथ ही उनको एक घर भी चहिये था | उसके लिए लक्ष्मी काफी समय तक संघर्ष करती रही |
Chhalak movie Real story
साल 2018 में लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में कहा था कई लोग ने मुझे काम दिया कई ने न्यूज़ पेपर पढ़ने की भी नौकरी भी ओफर की मैं उन सब का सुक्रगुज़ार हु | मैं चाहती हु की सरकार मुझे कोई नौकरी दे जिस से अपनी बेटी और माँ को सपोर्ट कर सकू.